Ghum Hai Kisi Ka Pyar ma || 8 December Episode Story & Facts

दोस्तों आज इसको माल के एपिसोड में आपको पढ़ने को मिलेगा कि गुम है किसी के प्यार में क्या होगा वैसे तो आप सब जानती है गुम है किसी के प्यार के एपिसोड में क्या चल रहा है अगर आप जानना चाहते हैं आगे क्या होगा तो आप हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहिए और टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए ताकि हम आपको गुम है किसी के प्यार के एपिसोड की अपडेट देते रहें और आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

 

 

Ghum hai kisi ka pyar ma full episode

 

 

सूर्य विराट से पूछता है सर हमें आप पर कैंपिंग क्यों कर रहे हैं हम ने आप पर कैंपिंग क्यों करी है विराट बताता है कि यह सबसे सुनसान जगह है और जंगल के बीचो-बीच आती है यहां से जंगल में हार होने वाली एक्टिविटी डिग्री जाती है। और सदा जो भी करेगा यहां तो हमें पता लग जाएगा पर उसके मन में सवाल नहीं आएगा क्या कि यहां पर हम कैंपिंग क्यों कर रहे हैं विराट कहता है और यह सवाल आएगा उसके मन में क्या मियां पर कैंपिंग क्यों कर रहे हैं इसलिए वह अपनी एक आदमी को भेजेगा मेरे पास पता करने के लिए क्या मियां पर कैंपिंग क्यों कर रहे हैं।

 

और बैकअप के लिए हमारी टीम बहुत जल्दी आ जाएगी तुम पास में ही 3 पुलिस चौकियां है तो ज्यादा टाइम भी नहीं लगेगा।

सुबह विराट से पूछता है कि आपने कहा आप सदा को जानते हो आप कैसे जानते हो उसको विराट बताता है कि सदा मेरे कॉलेज का दोस्त है और तुम टेंशन मत लो मैं अपनी दोस्ती बीच में नहीं आने दूंगा उसे जो रोड पकड़ लूंगा चाहे वह कुछ भी हो जाए से पकड़ कर ही चलूंगा।

 

तभी थोड़ी देर बाद विराट को जंगल में एक जगह आग लगी हुई दिखती है विराट से पैसे कैसे जाता है कि जान रखना मैं भी आ रहा हूं फिर विराट वहां पर जाता है जुम्मा पर विराट पहुंचता है तो तभी एक आदमी आता है पीछे से और विराट के सर पर गन रख देता है। उस आदमी ने मुंह ढका हुआ होता है तभी विराट उसका हाथ में मारता है और नीचे गिरा देता है पर बाद में तो 12 घंटा लेता है और उस पर चलाता है।

 

पर उसमें गोलियां नहीं होती और वह आदमी कहता है कि यहां से चले जा नहीं तो अच्छा नहीं होगा यह सिर्फ फोन नहीं थी फिर भी राठौर से लड़ता है उसके मुंह पर से कपड़ा टाटा है फिर देखता है कि विराट यह तो सदा है उसके कॉलेज का दोस्त को कॉलेज के दिन याद करता है। फिर भी लौट बोलता है कि मुझे पता है तू ही का तू ही होगा यहां पर इसलिए मैं तेरे जाल में फंसाने के लिए आ गया था कि तुझ से मिल सकूं फिर भी लौट उसे गोली मिलने लगता है मेरे को मिलता नहीं पूछता है।

 

तुम रात कैसा है तू मेरे दोस्त कैसा है और वह गली नहीं मिलता उसे विराट से विराट गले लगने को होता है सौदा के पर उसे धक्का दे देता है विराट पत्थर की ओर गिरने लगता है तभी सदा उसे पकड़ लेता है और एक दूसरे के गले लग जाते हैं। फिर भी लौट के सदा कहता है कि मुझे पता था तो यहां पर आएगा इसलिए मैंने तुझे वार्निंग किया और कह रहा हूं की लड़ाई तेरी और मेरी नहीं है यह लड़ाई मासूमियत है और मेरी लड़की रहूंगा चाहे कुछ भी हो जाए और मेरे बीच में मत आना।

 

सदा कहता है कि एक्सीडेंट लगाकर बैठे हैं बुरा मत देखो है और तेरे सीधी सर पर बोली आएगी और हम सिर्फ कॉलेज में बेस्ट फ्रेंड थे पर अब नहीं है तो अच्छा होगा तो यहां से चला जा। विराट बोलता है कि जो फायदे और नुकसान देख रहा है तू यह क्या बात है सीधा वीडियो से भी लौट बोल दिया सुने और ए क्या बात है बेस्ट फ्रेंड था। तो बेस्ट फ्रेंड है मेरा जिसके साथ मैंने पहले हाफ सेंचुरी बनाई है फिल्म में देखी है क्लास बंद की है और भी बहुत कुछ किया है।

 

तू बेस्ट फ्रेंड है जिसकी पहली गर्लफ्रेंड को लव लेटर मैंने दिया था। इतने करिए हम जब मेरे को बचपन का दोस्त था हमारी दोस्ती में अकेला महसूस करने लगा था हम दोनों इतने करीब थे बोलो मत हम कितने अच्छे दोस्त हैं। विराट बोलता एक पल के लिए बोल दो कि मैं पुलिस वाला हूं और तू गुंडा क्या मैं एक पल के लिए वही विराट और वीरू नहीं बन सकती क्या दोस्त अच्छे दोस्त जैसे पहले थे।

 

 

आगे के एपिसोड में क्या होगा जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर चैट करते रहिए और टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए।

 

Thank you

Leave a Comment