Ghum hai kisi ka pyar mai || 13 December Episode Story & Facts

दोस्तों आज इसका माल के आर्टिकल में आपको पढ़ने को मिलेगा कि गुम है किसी के प्यार में के एपिसोड में क्या होगा वैसे तो आप सब जानते ही हैं कि गुम है किसी के प्यार के एपिसोड में क्या चल रहा है अगर आप जानना चाहते हैं आगे के एपिसोड में क्या होगा तो आप हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहिए और टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए ताकि आपको पता लगता रहेगा मैं किसी के प्यार में क्या चल रहा है तो आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए जानने के लिए गुम है किसी के प्यार में क्या होगा।

 

 

Ghum hai kisi ka pyar mai full episode

 

 

हमारे बच्चे के लिए सदा बोलता है सोते मुझे पता है कि मुझे तुम्हारे साथ होना चाहिए मुझे तुम्हारा ख्याल रखना चाहिए तो मैं किसी भी वक्त की जरूरत पढ़ शक्ति है बजाय इसकी मैं तुम्हें जंगल-जंगल लेकर भटक रहा हूं इस हालत में श्रुति बोलती है कोई बात नहीं सब ठीक हो जाएगा आप अच्छे हो ना तो हम सब ठीक हैं बस इसकी चिंता होती है।

 

सदा बोलता है मेरे साथ चलते चलते तक तो नहीं गए श्रुति बोलती है कैसी बात कर रही हो यह कोई समय है ऐसी बातें करने का सदा बोलता है मुझे कुछ हो गया तो श्रुति बोलती है तुम्हारे विचार है और तुम्हारे मिशन को कोई कैसे रोक पाएगा क्या होगा जेल होगी बंदी बना ले गए मैं चलूंगी जेल तुम्हारे साथ सदा बोलता है।

 

तुम कहना क्या चाहती हो हमारा बच्चा अपनी पहली साथ जेल में के अंदर लेगा श्रुति बोलती है कि बस एक बार आजे होम मिनिस्टर वाला मिशन पूरा हो जाए सदा बोलता है चुप श्रुति बोलती है क्या हुआ यहां आस-पास में कोई नहीं है सदा बोलता है तो मैं पता है ना यहां पर तो रावा ओके भी कौन हो सकते हैं तुम इतने वक्त से मेरे साथ हो अब तक तो तुम्हें समझ जाना चाहिए श्रुति बोलती है।

 

सॉरी सदा बोलता है तुम अपने घर क्यों नहीं चली जाती अपने मायके श्रुति बोलती है ऐसा चमक सदा बोलता है काफी वक्त हो गया तुम्हें अपने घर वालों से मिले हुए अगर मैं मिली थी यह सोचा मैंने बोलती है मैं घर नहीं जाऊंगा सदा बोलता है श्रुति श्रुति बोलती है जानती हूं लेकिन यह लड़ाई तुम्हारी है कि नहीं है हम सब की है।

 

सदा बोलती है जिस दिन तुमने मुझसे पहली बार कहा था ना तुम मां बनने वाली हो उस दिन मैंने डिसाइड कर लिया था हमारा बच्चा इस गोटन भरे माहौल में साहस नहीं लेगा वह आजाद होगा यह मिशन इसलिए हमारे लिए जरूरी है एक बार यह मिशन खत्म हो गया ना फिर मैं तुम दोनों को यहां से लेकर बहुत दूर चले जाऊंगा कहीं पर जा तुम और हमारे बच्चे दोनों सही सलामत रहोगे तुम बस इसका ख्याल रखना श्रुति बोलती है।

 

मैं ख्याल रखूंगी लेकिन तुम जल्दी वापस आना ज्योति और सदा गले लगते एक दूसरे के तभी तो आदमी आते हैं भागों में सदा के पास और कहते हैं लगता है हमारी तरफ पुलिस आ रही है सदा बोलता है श्रुति तुम यहां से फटाफट चली जाओ छोटी बोलती है तुम्हें सही सलामत वापस आना होगा सदा बोलता है मैं तुमसे वादा करता हूं मैं मिशन कंप्लीट करके सीधा तुम्हारे पास आऊंगा तो फिर हम इस जंगल से कहीं दूर चले जाएंगे यह वादा रहा श्रद्धा बोलती बोलती है।

 

कि मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी फिर वही हमसे तरफ देखेगी गीदड़ में तैयारी हो रही होती है उनकी दादी बोलती है मूवी सम्राट यहां पर बैठ गए बिजली और पावड़ा जाते हैं वहां पर और कहते हैं फिर उनके घर वाले की बिजली और तुम्हारा भी तो पहला फोटो है ना तो अब और बैठ जाओ तुम भी करो फिरौन की दादी बोलती है सम्राट तुम्हारा और पत्रलेखा का शादी के बाद ही पहला पाठ है।

 

 

आगे के एपिसोड में क्या होगा जाने के लिए आप हमारी वेबसाइट को विजिट कीजिए टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए और ऐसे ही बने रहिए हमारे वेबसाइट पर लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए।

 

 

Thank you

Leave a Comment