Saath nibhana Saathiya season 2 || 9 December Episode Story & Facts

दोस्तों आज इस कमाल के आर्टिकल मैं आपको पढ़ने को मिलेगा कि साथ निभाना साथिया सीजन 2 के एपिसोड में क्या होगा वैसे तो आप सब जानते ही हैं कि सीजन 2 एपिसोड में क्या चल रहा है साथ निभाना साथिया टू के और अगर आप जानना चाहते हैं आगे क्या होगा तब हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहिए ताकि आपको लेटेस्ट अपडेट मिलती रहे और टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए।

 

 

 

Saath nibhana Saathiya season 2 full episode

 

 

सूरज भाई वहां पर आती है और कहती है मामा मेरी पूरी बॉडी दर्द कर रही है यह कंपटीशन कब खत्म होगा वैसे कल गेम कौन सा है फेस की मां बोलती है चल कल के गेम की प्रैक्टिस करवाती हो फिर उसकी आंखों पर पट्टी बांध देती है फिर वह बोलती है मम्मा यह क्या है यह क्या कर रही है आप फिर वह कहती है चल पकड़ मुझे फिर वह बोलती है कि पकड़म पकड़ाई क्या हो गया है आपको यह कोई वक्त है।

 

पकड़म पकड़ाई खेलने का फिर उसकी मां बोलती है सवाल मत कर और पकड़ मुझे फिर वह बोलती है ठीक है अब करते हो फिर मैं उसे पकड़ने लग जाती है तब एक ही स्कूल से टकराती हो जाती है उसकी होती होती है बार बार आती है क्या कर रही है आप कहां हैं आप हटा लेती है क्या और एक तो वैसे ही है और आप आपको जो है कि मैं मुझे चोट पर चोट लगवा रहा है आप सब देख रही थी ना क्यों नहीं नहीं बचाया मुझे मैं बोलती है।

 

क्योंकि मुझे नहीं बचाना था क्या मतलब फिर उसकी मां बोलती है मतलबी है कि कल तेरी मम्मा बचाने वाली नहीं है तुझे तेरी लड़ाई तुझे खुद लड़नी होगी फिर भी हंसने लगी और कहती है मामा मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि आप मजाक के मूड में है फिर वह बोलती है मेरी शक्ल देख कर तुझे लगता है मैं मजाक के मूड में हूं फिर वह बोलती है आप सीरियस है।

 

आप भी अकल गहना से डर गई फिर उसकी मां बोलती है हां डर गई क्योंकि वह गाना जो है ना वह दिमाग से तेरी मां की बीमा है सब की खबर सब पर नजर रखती है मैं क्या सोचती हूं क्या करती हूं क्या करने वाली हो सब पता है उसे नहीं कल तू अकेली है मैं तेरे साथ नहीं हूं फिर बोलती है मामा क्या बोल रही है आप आप मेरी पाटनर है फिर उसकी मां बोलती है कि पार्टनरशिप खत्म फिर सुरा बोलती है।

 

नहीं मामा ऐसा मत बोलिए आपको पता है ना मैं गेम खेलती हूं दिमाग तो आप तो मैं क्या करूंगी फिर बोलती है तो यह समझ मेरा दिमाग एक्सपायर हो गया है।सुरसुरा बोलती है मामा आप यह क्या बोले जा रही है मैं कैसे गेम खेलोगे मुझे कुछ समझ में नहीं आता है वहां पर हो फिर उसकी मां बोलती है मुझे नींद आ गई है मुझे सोना है तो मैं नहीं सोना है।

 

चलो यहां से बाहर लिख लो फिर से तो बोलती है क्यों आप ऐसा कर रही है फिर उसे धक्के मार कर बाली काट देती है रूम से और दरवाजा बंद कर लेती है सूरवाल खड़ी हो जाती है और अकेले में बोलती है कि ठीक है मत दो मेरा साथ मत दो अपना दिमाग हमें कुछ माइंड गेम चलाओगे और सबको माइंड फील करूंगी देखना फिर वही आप दूसरी तरफ देखेंगे कि गाना नींद में होती है और डर रही होती है।

 

तभी आनंद आता है वहां पर और कहना को उठाता है ज्ञान आप कहती है कि आनंद जी क्या हुआ आनंद बोलता है कि तुम जल्दी उठा और मामा के पास जाओ मैं जल्दी से मेडिसन ले कर आता हूं गाना बोलती है कि क्या हुआ मामा को आनंद जी आनंद बोलता है कि क्या मैं तुम्हें बाद में बताऊंगा क्या हुआ तुम के पास जाओ और उनका ध्यान रखो मैं भी आता हूं।

 

गाना खड़ी होती है और जोर से चिल्लाने लगती और भागने लगा के पास तभी गाना रुक जाती है लकीर देखकर। और रुक जाती है और सोचने लगती है पुराने दिन जब उसकी मां ने बोला था कि अगर तुम इस लकीर के अंदर आई तो मैं घर से हमेशा हमेशा के लिए चली जाऊंगी।

 

 

आगे के एपिसोड में क्या होगा जाने के लिए अब हमारी वेबसाइट को विजिट कीजिए टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए और ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट बताइए और आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़िए।

 

Thank you

Leave a Comment