Saath nibhana sathiya season 2 || 8 December Episode Story & Facts

दोस्तों जिस कमाल के एपिसोड में आपको पढ़ने को मिलेगा कि साथ निभाना साथिया सीजन 2 के एपिसोड में क्या होगा वैसे तो आप सब जानते ही हैं कि साथ निभाना साथिया टू के सीजन में क्या चल रहा है आगे क्या होगा जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट पर आते रहिए और टेलीग्राम लिंक किया हुआ है उसको क्लिक करके ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए तुम बताते हैं आपको कि साथ निभाना साथिया सीजन 2 के आज के एपिसोड में क्या होगा।

 

 

Saath nibhana sathiya season 2 Full episode

 

 

वहां पर एक आदमी भाषण देता है खड़ा होके और बताता है कि इतनी फेल हो चुके हैं और इतने होने बाकी है और यह खेल जो है यार कोई करता है अपने घर में अरबों अपने कर्म करती है वह उनके रोल डेकोरेशन बताता है गेम के फिर वो कहता है कि जो जो इस गेम में शामिल होगा यह 1 गज के उसमें पर्ची पड़ी हुई है वह डिसाइड करेगी तो आरती हमसे के कैप्टन आएंगे और परिचित आएंगे फिर आपको पता लग जाएगा कि आप टीम में हो या नहीं। फिर वह बताता है कि जो दो कैप्टन ने इस बार किसी की बिजली पर की होती का में जीते हैं उनका नाम है।

 

 

गाना और 2 साल तो यह दोनों कैप्टन आएगी और परिचित आएगी और तय करेगी कौन किसकी टीम में जाएगा और कैसे खेलेंगे। शिवा कहना कि त्रिशा कहता है कि पहले आप परिचित आइए फिर वह पर चैट आती है और पूछता है कि किसका नाम लिखा हुआ है बताइए फिर कहना दिशाएं बताती है कि हैना खेसारी का नाम लिखा हुआ है। क्यों बोलता है कि अब बारी है सवेरा देसाई की सजाई जाती है और पर्ची उठाती है। फिल्मी दोनों पर झूठ आते जाते हैं।

 

और उनकी टीम बन जाती है फिर वह एंकर कहता है कि अब इन दोनों की टीम बन गई है अभी मैं थोड़ा टाइम देना चाहिए ताकि अपनी टीम को समझ सके अपनी स्टडी जी बना सके। चेहरा अपनी मां के पास जाती है और कहती है कि मैं कैसे स्टेटस बनाऊं मेरी टीम में देखो कैसी औरत या यह कैसी हो खेलो कि मैं और से कहना कि टीम में देखो कितनी अच्छी तगड़ी और अच्छे फ्रेंड आ गए हैं।

 

 

बताओ कैसे जीतोगे में फिर ईश्वर अपने मां-बाप उसके आपके दिमाग में खुराफात क्या चल रही है हमें बताइए वैष्णो मां कहती है कि आज हमारे खून में नहीं है और हम किसी सारे हम होने नहीं देंगे देखती जा तू आगे आगे क्या होगा या फिर ताली बजाने लगती है और कहती है खेलो जाकर जाओ। फिर स्वरा गेना को बुलाती है और कहती है कि तुमने कितने पैसे दिए हैं जो जी को एक गेम जीतने के लिए तबीयत तुम्हारे प्रेयर इतने आते कट्टे और मैंने देखो कैसे हैं अभी बता दो कितने पैसे दिए हैं।

 

या ना कहती है कि तुम इतनी नीची सोच कैसे रख सकती हो यहां तक कैसे सो सकती हो तुम और तुम खेलने से पहले यह कैसे कह सकती हो कि ए प्लेयर कमजोर है। कहना कहती है कि मजबूती तारों से जीता जाता है ना कि टीम के प्लेयर और कमजोरी से सोरा कहती है कि तुम तो कहोगी तुम्हारी टीम में इतने ठेकटते हैं और एक बात कहूं गेम एंड प्लेयर अच्छे हो तभी जी जगाता है।

 

खाली अकेले से नहीं जीता जाता। फिर स्कैनर कहती है अच्छा ऐसी बात है तो चलो टीम बदल लेते हैं मैं तुम्हारी टीम के कैप्टन बन जाती और तुम मेरी टीम के कैप्टन बन जाऊंगा तब तो ठीक रहेगा। स्वरा कहती है ठीक है क्यों नहीं तो तुम तब भी चीज सोच लो कि तुम्हारी और मैं जीती । सब लोग जाते हैं देखकर यह दिन मीटिंग क्यों बदल रही है।

 

फिर कहना अपनी टीम को सिखाती है और कहती है कि स्टडी बताती है कि टीम ताकत से बनती है और दिल से बनाओ ताकत एक बार हमने ठान लिया तो हमारे अंदर अपना पता करना चाहेगी तो चलो जीते और खेलते हैं। फ्री गाना बोलती है चलो खेलते हैं और हमें जीतना है कसम से बोलो सब मेरे साथ हमें जीतना है कसम से भी साथ में बोलने लगती है हमें जीतना है कसम से बृजेश कहते हैं कि यह तो इनका फैसला है कुछ भी करें तो स्टार्ट करते हैं मैच जून का मैच स्टार्ट होता है।

 

आगे के एपिसोड में क्या होगा जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट को विजिट कीजिए और टेलिंग चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए।

 

 

Thank you

Leave a Comment