Tera mera saath rahe || 8 December Episode Story & Facts

Button textदोसा जिसको माल का आर्टिकल मैं आपको पढ़ने को मिलेगा कि तेरा मेरा साथ रहे के एपिसोड में क्या होगा वैसे तो आप सब जानती है कि तेरा मेरा साथ रहे का एपिसोड में क्या चल रहा है गोपी को लगता है कि सक्षम ने गोपी के लिए बर्थडे पार्टी प्लेन की है पर वह बिजनेस पार्टी होती है क्या होगा एपिसोड में जाने के लिए हमारी वेबसाइट को विजिट कर दे रही हो टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए तो स्टार्ट करिए और पढ़िए आर्टिकल को और जानिए कि तेरा मेरा साथ रहे के एपिसोड में क्या होगा।

 

 

Tera mera saath rahe full episode

 

 

राशि बोलती है कि बड़ी सासुमा गोपी हवा खाने आई होगी मैंने कहा था ना हमारे बिना इसका मन नहीं लगेगा है ना गोपी का अब तो हम सब आ गए हैं तो अंदर चले फिर चिराग बोलता है कि चलो भाभी अंदर चलते हैं ना यहां पर क्या कर रहे हैं चलो पार्टी करते हैं अंदर चलो फिर भी सब अंदर चलने लगते हैं वह भी छूट जाती है फिर तभी वह भी मन में सोचती है कि इससे पहले हालात बिगड़ जाए मुझे शक जल सेजल सक्षम जी के पास जाकर उन्हें समझाना होगा। फिर देखेगा प्रिया सरप्राइज बोलती है बर्थडे किसी मैडम का नहीं है सर गई है।

 

वह क्या है ना ही मैंने पिछली बार इनका बर्थडे मिस कर दिया था तो मैंने सोचा कि इस बार सरप्राइज देती हूं वह पार्टी आई चेक करने वाली मैडम में ही हूं सक्षम बोलता है प्रिया से क्या बोल रही हो तुम फिर वह बोलती है फ्री है अगर यह बात बार आई तो कमा का एंबेरेसमेंट होगी जो मैं कह रही हूं वह करो फिर वहां पर एक आदमी आता है जिसे पार्टी रखी हुई थी और वो कहता है वाह वाह वाह क्या केरिंग वाइफ है।

 

तुम्हारी ऐसी बीवी सबको मिले फिर वह बोलता है सक्षम जी आप बहुत लकी पर्सन हो चलिए कट करते हैं फिर देखेंगे आप सब लिफ्ट में तो आती जाती है। गोपी भागने लगती है और चिराग रोकता है कि भाभी कहां भाग रही हो अब रुक जाइए अभी हमारे साथ चलिए फिर चिराग बोलता है इतनी जल्दी पार्टी की गोपी वहां से चली जाती है वही देखेगा अब दूसरी तरफ सत्संग से पेट काट रहा होता है।

 

सक्षम परियों के खिलाने को होता है तभी गोपी आ जाती है उसके सामने और केक खा लेती है। फिर सक्षम अपने घरवालों को देखता है वहां पर और चूक जाता है वहां पर प्रिय भी छूट जाती है सक्षम के घरवालों को देखकर फिर देखेंगे आपको भी सक्षम से बोलती है। सक्षम जी महाराज जी और घर में सब को लगता है कि यह पार्टी मेरे बर्थडे के लिए है तो आप प्लीज यह केक खा लीजिए और किसी को कुछ बताइएगा मत फिर सक्षम केक खा लेता है।

 

सक्षम बोलता है तो आज तुम्हारा बर्थडे था फिर सक्षम विश करता है। गोपी का कौन कहता है कि विश यू हैप्पी बर्थडे गोपीका और सब ताली बजाने लगते हैं फिर देखेंगे आपको मिथिला मोदी सक्षम को बुलाती है अपने पास सक्षम बोलता है मैं अभी आ गया से फिर क्या बोलता है भाभी को केक खाने की जल्दी थी इसलिए भागे जा रही थी राशि के मन में बोलती है कि यहां तो सच में गोपियों की बर्थडे पार्टी हो रही है।

 

फिर देखेंगे आपके सक्षम अपनी फैमिली को इंटरव्यूज करता है सबसे कि मेरी फैमिली है और यह बर्थडे सेलिब्रेशन करने आए हैं और शुक्रिया आप सब यहां पर आए तो ठीक है मैं थोड़ा सा वक्त अपनी फैमिली को देना चाहता हूं। एक लाइन टपरिया से पूछता है कि ए लड़की कौन थी जिसने सक्षम को केक खिलाया क्या बोलती है बहन जी फिर भी वह बोलती है कि छोटी पहनती सक्षम की बड़ी मजा किया है खूब नटखट गया सक्षम जी तो अपनी फैमिली के साथ चले गए आप फोन लेकर गए।

 

फिर देखेगा मिथिला मोदी बोलती है सक्षम से कि सक्षम दिख रहा फिर या फिर संभलता है कि इससे पहले मैं आपको कुछ बताना चाहता हूं। मां मैंने प्रिया को ऐसे चीफ डिजाइनर अप्वॉइंट किया है मैं जिला मोदी और गोपी चौक जाती है और राशि भी शिक्षा बोलता है कि आज उसका पहला दिन था इसलिए मैंने आज उसे पार्टी में इनवाइट कर लिया चिराग बोलता है कि भाई आप बोल रहे हो तो रो टैलेंटेड हो गई।

 

आगे के एपिसोड में क्या हुआ जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट को विजिट कीजिए और टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए टाइम पर अपडेट पाने के लिए।

 

Thank you

Leave a Comment